logo

 'आप सभी को नौकरी देते हैं,इसलिए मुझे अच्छे लगते है'; एयरपोर्ट पर तेजस्वी को मिली नन्हीं फैन

tejaswai_airport.jpg

द फॉलोअप डेस्क
लोकसभा चुनाव को लेकर राजद नेता तेजस्वी यादव ताबातोड़ रैलियां कर रहे हैं। मंगलवार को चुनाव प्रचार से लौट रहे तेजस्वी यादव को एयरपोर्ट पर एक नन्ही फैन मिली। छोटी बच्ची ने अपना नाम फातिमा बताया। फातिमा से तेजस्वी से कहा कि मैं और मेरा पूरा परिवार आपका बहुत बड़ा फैन है। मेरे पापा आपका न्यूज देखते हैं। वह भी आपके फैन हैं। फातिमा ने तेजस्वी से कहा आप सभी को नौकरी देते हैं। इसलिए आप मुझे मुझे अच्छे लगते हैं। इसपर तेजस्वी मुस्कुराए और मीडिया से कहा मोदी जी को दिखाएगा। इस मुलाकात का वीडियो तेजस्वी यादव ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। 


क्या बातचीत हुई देखिए
छोटी बच्ची फातिमा ने कहा कि आप तेजस्वी यादव है ना। इस पर तेजस्वी ने कहा हां, फोटो लेना है? फातिमा ने कहा - हां। मेरा पूरा परिवार आपका बहुत बड़ा फैन है। मेरे पापा आपका न्यूज देखते हैं। वह भी आपके फैन हैं। इस पर तेजस्वी ने कहा कि अपने पापा को थैंक यू कहना। बच्ची ने कहा कि तेजस्वी यादव से मिलकर मुझे बहुत अच्छा लगा। इस पर तेजस्वी कहते हैं कि कैमरा से तुमको डर नहीं लगता है। तो बच्ची ने कहा कि मुझे डर नहीं लगता हैं। मैं नर्वस नहीं होती हूं।जब मीडिया ने फातिमा से पूछा कि तेजस्वी यादव में क्या सबसे अच्छी चीज लगती है। इस पर फातिमा ने कहा यह सभी को नौकरी देते हैं। इतना सुनते तेजस्वी यादव हंस पड़े और उन्होंने मीडिया से कहा- मोदी जी को दिखाइएगा।


तेजस्वी ने सोशल मीडिया पर किया पोस्ट
तेजस्वी यादव ने अपने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर लिखा है, प्रतिदिन प्रचार के बाद एयरपोर्ट के बाहर मीडिया कर्मियों के साथ संवाद होता है। अचानक आज हवाई अड्डे पर किसी का इंतजार कर रही ही एक प्यारी सी बच्ची मिलने की जिद के साथ आगे आई और यह हुआ। खुद यह रोचक वार्तालाप देखिए और सुनिए।
 

Tags - Tejashwi YadavBihar news